बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों की समीक्षात्मक बैठक हुई। जिसमें अपराध नियंत्रण, ससमय कांडों का प्रतिवेदन भेजने, लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने, केस डायरी अद्यतन संधारित करने, ससमय दिवा, संध्या व रात्रि गश्ती निकालने,  फरार वारंटियों एवं शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने व कुर्की जब्ती की कार्रवाई करने सहित कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

1
एसडीपीओ ने लंबित कांडों की थानावार समीक्षा की और कई आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान एसडीपीओ ने कहा कि सभी एसएचओ को लंबित पड़े कांडों का निष्पादन गंभीरता पूर्वक जल्द कराने का काम करें। असामाजिक तत्वों व उपद्रवी तत्वों पर कड़ी नजर रखें। अपराध नियंत्रण में तत्परता व सक्रियता दिखायें। वहीं आसूचना तंत्र को भी मजबूत रखें तथा विशेष अभियान चलाकर शराब तस्करों, कांड के फरार आरोपितों, वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजें। इसके अलावे ससमय दिवा, संध्या और रात्रि गश्ती निकालें और खुद भी क्षेत्र भ्रमण करें। कहा कि अपराध नियंत्रण, लंबित कांडों के निष्पादन और शराब तस्करी के मामलों में किसी तरह की कोताही सहन नही की होगी।
2

मौके पर सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर आरके निराला, एसएचओ सह पुनि सीताराम प्रसाद, अरेर के एसएचओ राजकिशोर कुमार, खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, मधवापुर के राजकुमार मंडल, हरलाखी के अनोज कुमार, बिस्फी के राजकुमार राय, साहरघाट के विजय पासवान, पतौना के प्रहलाद शर्मा, औंसी के हरिद्वार शर्मा आदि पुलिसकर्मी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post