बेनीपट्टी(मधुबनी)। 15वीं वित्त योजना के अंतर्गत जिला परिषद सदस्य अलका झा ने  चम्पा , लोहा हाट, अरेर , परजुआर ,बलहा ,परजुआर ,नागदह गाँव में सामुहिक शौचलय, सिंचाई के लिए फाटक और पोखर उड़ाही के लिए कई योजनाओं की अनुशंसा की।
1

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला परिषद सदस्य ने कहा कि पहले दिन से ही हमारी प्राथमिकता रही है कि पढ़ाई-दवाई -सिंचाई और कमाई को ध्यान में रखकर समाज का  सम्मान के साथ विकास करने का और हमारे अभी तक के 4 महीने के कार्यकाल में आपको इसकी झलक दिखाई पर रही होगी । 

हमने जिला परिषद पद को पारदर्शी बनाने का कार्य किया है। पंचायती राज जब से लागू हुआ है जिला परिषद का पद और इसकी उपयोगिता लोगों से अनबुझ बना हुआ था। 

2

हमने आमजनों से वादा किया था कि जिला परिषद का कार्यकाल से आपको अनुभव करवायेंगे और हमारे कार्यकाल पर जनता गर्व महसूस करेंगे और हम अपने लक्ष्य के रास्ते पर हैं इसी प्रकार सब कुछ ठीक रहा तो अगले 2-3 सालों में हम अपने इस कार्यकाल के लक्ष्य प्राप्ति के करीब होंगे बस जरूरत है समाज के तौर पर हम सभी सशक्त बने पुनः आमजनों से विनती करते हुए अपील करूँगी की कई जगहों पर कुछ लोगों ने जिला परिषद की भूमि को अतिक्रमण कर विकास के कार्य में बाधा उत्पन्न किये हुए हैं आप सब सशक्त रहेंगे तो जल्द ही हमलोग सभी अतिक्रमण को हटवा कर विकास के कार्ययोजना को जमीन पर जल्द से जल्द लागू करेंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post