मधुबनी। शनिवार को आम आदमी पार्टी द्वारा समाहरणालय के सामने एक दिवसीय धरना का आयोजन ललित राज यादव के अध्यक्षता में किया गया। जिसमें मधुबनी शहर में आये दिन जो आपराधिक घटनाएं होती रहती है, जिसमें मधुबनी के जनता पूरी तरह से डर के साए में जीने को मजबूर है जिसमें मधुबनी के खासकर महिलाएं तथा हमारी बच्चियां जो एकदम डर के माहौल में जी रही है। पूरी तरह विफल रही है ऐसी सत्ता का क्या अर्थ, प्रशासन जवाब दे। 

हरलाखी विधानसभा प्रभारी गणपति चौधरी ने कहा कि एक तरफ सरकार, "बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" की नारा देते हैं और दूसरी तरफ सरकार बेटी की सुरक्षा में पूरी तरह से फेल है। जहाँ हाल की घटना जो 25/02/2022 को रात के बीच में मधुबनी शहर के पुरानी बस स्टैंड में एक नाबालिग लड़की, जिनकी उम्र महज 15 वर्ष ही है। जो उनकी स्कूल तथा आधार कार्ड इसकी सत्यता की पुष्टि करती है। 

जिसके साथ जल्लादों ने सामूहिक दुष्कर्म की है। और इसमें अभी तक सभी अपराधियों को पुलिस प्रशासन पकड़ तक नहीं सकी है और इसे कुछ गलत लोगों के द्वारा इनकी उम्र को बालिग दिखा दिया गया है। इन सभी जल्लादों को कठोर से कठोर दण्ड के साथ साथ बच्ची के साथ उचित न्याय हो, और जबतक यह नहीं होता है, हम आम आदमी पार्टी निरंतर इसके बाद आंदोलन करते रहेंगे।। 

बेनीपट्टी विधानसभा प्रभारी ललित यादव ने कहा कि सरकार और प्रशासन के मिलीभगत से अपराधी दुष्कर्म से लेकर चोरी, डकैती और हत्या को अंज़ाम देता रहता है। जिससे आम आदमी पार्टी त्रस्त है। 

आप नेता अनिल झा ने कहा कि ये धरना तो महज एक झांकी है, जबतक सरकारी रवैया और प्रशासन ठीक नहीं होगा, हम चैन से नहीं बैठेंगे। 

आप नेत्री आशा सिंह ने  कहा की बेटियों और बहुओं के साथ ऐसी घिनौनी हरकत  बर्दाश्त योग्य नहीं है, अविलंब सब को गिरफ्तार कर कठोर सजा दे। 

इस आंदोलन में बेनीपट्टी प्रखंड अध्यक्ष आशीष झा, शंकर झा, मनीष झा, रूपेश यादव,रविंद्र चौधरी, रविंद्र यादव, मनोज झा, जिला अध्यक्ष महिला - वीना मणी देवी, कमलेश झा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post