जयनगर(मधुबनी)। जिला के भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्रों में पुलिस के शिथिलता के कारण अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। सोमवार को जयनगर थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर दूरी पर स्थित शिवम् सिनेमा के नजदीक हथियार से लैस दो अज्ञात नकाब पोश हमलावरों ने रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज में कार्यरत दो कर्मियों के साथ छीना झपटी करते हुए पर गोली चलाते हुए  रुपया भरा बैग लेकर फरार हो गया। गोली बारी की घटना से घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

1

घायल युवक की पहचान दरभंगा लालबाग निवासी 50 वर्षीय मो. वसीम सदर एवं 40 वर्षीय मो इरफान बताया जा रहा है। हालांकि घटना से घायल मो. इरफान का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों के सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को एक जिन्दा कारतूस एवं तीन खोका बरामद मिला है। घटना से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। जांच में पुलिस जुट गई हैं

2

जानकारी के अनुसार मो. वसीम सदर एवं मो इरफान दोनों रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विस कंपनी में कार्यरत हैं और रोजाना की तरह आज जयनगर के विभिन्न प्राईवेट सेक्टरों से पैसा वसूल कर दोनों व्यक्ति जयनगर एसबीआई शाखा में राशि जमा करने जा रहा था। उसी क्रम में हथियार से लैस नकाबपोश दो अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर रुपये भरा बैग छिनने की कोशिश की।


काफी समय तक अपराधियों एवं दोनों व्यक्तियों के बीच नोकझोंक चला एवं अपराधियों के द्वारा चलाए गोली से मो. इरफान के सर को छू कर गोली निकल गया। जबकि अपराधियों ने मो. वसीम सदर को पिस्तौल के बट से सर पर मार कर जख्मी कर लगभग आठ लाख रुपये भरा बैग लूट कर फरार हो गया। इसी नोकझोंक में मो इरफान अपने पास रुपये भरा बैग को लूटने से बचा लिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post