मधवापुर(मधुबनी)। बिहार बोर्ड द्वारा जारी इंटर परीक्षा परिणाम में प्रखंड के विभिन्न कोचिंग संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने बेहतर अंक लाकर अपने परिवार व समाज का नाम रौशन किया है। इस वर्ष के रिजल्ट में सुरेश कॉमर्स क्लासेज साहरघाट के छात्र विकास कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 411 अंक, संजीव कुमार ने 402 अंक एवं कोमल कुमारी ने 399 अंक लाकर बेहतर प्रदर्शन किया है। 

1

इसके अलावा संस्थान के 14 अन्य छात्र-छात्राओं ने भी इस बार के इंटर परीक्षा परिणाम में बढियां प्रदर्शन किया है। सभी सफल छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान के निदेशक सुरेश कुमार के उचित मार्गदर्शन में की गयी कड़ी मेहनत व माता-पिता सहित परिजनों के आशीर्वाद को दिया है। 

2

वहीं संचालक, अभिभावकों व स्थानीय समाज के लोगों ने इनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी है। जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक सुरेश कुमार ने बताया कि हमारे यहाँ बच्चों को सिलेबस के अनुसार उनकी कमजोरियों को चिन्हित कर रणनीति बनाकर पढाया जाता है। जिससे हमारे बच्चे परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन कर हमारे मेहनत को सफल बना रहे हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post