बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के बसैठ पंचायत भवन परिसर में गुरुवार को मुखिया मो जिलानी के अध्यक्षता में ग्राम सभा का आयोजन किया गया। ग्राम सभा में सभी संबंधित पंचायत के वार्ड सदस्यों ने योजनाओं की सूची प्रस्ताव बना कर मुखिया को सौंप दिया। इस दौरान मवेशी शेड निर्माण, सड़क निर्माण,नाला निर्माण, मिट्टीकरण समेत कई योजनाओं पर प्रस्ताव दिया गया। वही कई सदस्यों ने आम सभा के माध्यम से आवास योजना के लिए भी चिन्हित लोगों की सूची सौंपी।

1

बैठक के दौरान अधिकांश वार्ड सदस्यों ने मुखिया से ऐसी मांग रख दी, की मुखिया भी हैरान हो गए। हालांकि, मुखिया ने भी मांग को उचित बताते हुए इस समस्या का निदान के लिए बीडीओ को अवगत कराने की बात कही। दरअसल, बसैठ के अधिकतर वार्ड सदस्य पंचायत भवन पर सप्ताह के तीन दिन संबंधित पंचायत सचिव, राजस्व कर्मचारी व रोजगार सेवक को बैठाने की मांग कर रहे थे। लोगों ने कहा कि अधिकांश लोगों की समस्या का निदान इन्ही के स्तर से हो जाएगा। जिसके लिए बेनीपट्टी जाना पड़ जाता है। जहां लोगों को समय के साथ आर्थिक नुकसान झेलना पड़ता है।

2

ग्राम सभा में उप प्रमुख अशोक कुमार चौधरी, संतोष कुमार चौधरी, पंचायत सचिव बिंदु नाथ पांडेय, कार्यपालक सहायक अमित कुमार, जीविका के सीएम मृत्युंजय कुमार, राजेन्द्र कामत, लक्ष्मी सहनी, संतोला देवी, अनिल राय, जोगेंद्र मंडल, रचना कुमारी, मो फिरोज, पुतुल देवी, मो सादिर, मोहन राम, सुलेखा देवी, मो मेराज व उप मुखिया पुनिता देवी आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post