बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने शुक्रवार को महमदपुर गांव से 284 बोतल शराब बरामद की है। साथ ही कारोबार में संलिप्त एक महिला तस्कर को पुलिस पकड़ने में सफल रही। पकड़ी गयी महिला कारोबारी की पहचान महमदपुर गांव निवासी संजय यादव की पत्नी लक्ष्मीनिया देवी के रूप में की गयी। वहीं छापेमारी के दौरान आरोपी महिला के पति संजय यादव भाग निकलने में सफल रहा।

इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी संजय यादव और उनकी पत्नी घर के छिपाकर शराब की तस्करी करने का काम करते हैं। सूचना के आलोक में एएसआइ संजीत कुमार, शेषनाथ प्रसाद व प्रशिक्षु एसआइ प्रीति भारती के साथ अन्य पुलिस बल की टीम शुक्रवार की सुबह करीब पौने 11 बजे के आस-पास महमदपुर गांव स्थित आरोपी के घर पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी। इसी दौरान एक कमरे में बोरे में रखे शराब की बोतल बरामद हुई। जिसे पुलिस ने जब्त कर ली और त्वरित महिला तस्कर को पकड़ लिया। इससे पहले ही उसके पति भाग निकले। जब्त शराब में 375 एमएल का 232 बोतल इम्पेरियम ब्लू नामक अंग्रेजी शराब और 300 एमएल का 52 बोतल दिलवाले नामक नेपाली देसी शराब सहित कुल 284 बोतल शामिल है। पकड़ी गयी महिला तस्कर और फरार हुए उसके पति दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर महिला कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है और दूसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post