मधुबनी। आगामी 3 जनवरी को जिला परिषद अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव को लेकर राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है। शनिवार को एनडीए ने जिला परिषद अध्यक्ष के लिए सईदा बानो को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जिसको लेकर भाजपा पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जदयू के जिलाध्यक्ष सतेन्द्र कामत,भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर झा एवं एमएलसी घनश्याम ठाकुर ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोषणा की।

1

एमएलसी श्री ठाकुर ने कहा कि सईदा बानो एक अनुभवी नेत्री है। यह जिला परिषद अध्यक्ष बनेगी,तो इनके नेतृत्व में मधुबनी जिला विकास की ओर अग्रसित होगा। एनडीए सरकार गांवों को विकसित बनाने के लिए काम कर रही है। एमएलसी ने जिला परिषद के नवनिवार्चित सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि सईदा बानो को अपना बहुमत देकर कामयाब बनाएं। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर झा ने कहा कि एनडीए जल्द ही जिला परिषद के उपाध्यक्ष उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

2

मौके पर जिला परिषद सदस्य मो रेजाउद्दीन,भाजपा नेता मनोज चौधरी,जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अहमद हुसैन,तजम्मुल हुसैन,रजा अली,प्रतिभा रंजन,राधा देवी,मीना कुमारी, महताब आलम आदि उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post