मधुबनी। मधुबनी जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए शह-मात का खेल चल रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पंडौल से निर्वाचित जिला परिषद सदस्य पिंटू मिश्रा भाजपा में शामिल हो गए है। उधर, एनडीए ने पिंटू मिश्रा को जिला परिषद के उपाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

1

पार्टी नेताओं ने पिंटू मिश्रा को अपने पाले में कर विपक्षी को तगड़ा झटका दिया है। बता दे कि एनडीए ने इससे पूर्व सईदा बानो को जिला परिषद के अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारी की घोषणा कर दी है। ऐसे में उपाध्यक्ष पद को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। ऐसे में एनडीए ने राजद नेता सह जिला परिषद सदस्य पिंटू मिश्रा को अपने पाले में लाकर राजनीतिक तापमान को बढ़ा दिया है।

2

इस कड़ी में कांग्रेस की राजनीति कर रहे क्षेत्र संख्या-09 से निर्वाचित अलका झा पूर्व में ही एनडीए के उम्मीदवार सईदा बानो के प्रस्तावक होने की घोषणा कर चुकी है। उधर, सूत्रों की माने तो जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के मद्देनजर एनडीए पूरे मजबूती से जिला में कमान संभाल ली है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post