बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना मुख्यालय में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे एक निजी डेंटल क्लिनिक में दांत का इलाज कराने आईं महिला मरीज की मौत इलाज के क्रम में हो जाने का मामला सामने आया है। मृतका अरेर थाना के सिनुवारा गांव निवासी वार्ड 3 के नागेंद्र कामत की पत्नी गुड़िया देवी बतायी जा रही हैं।

1

परिजनों ने बताया कि बुधवार की सुबह मृतका के दांत में दर्द होने पर बेनीपट्टी बेहटा हाट के समीप स्थित ओम डेंटल हाउस में डॉ. महेश कुमार के क्लिनिक में लाया गया। करीब 9 बजे सुबह चिकित्सक आये तो पहले आनेवाले को भीतर बुलाया और फिर एक्सरे करवाने को कहा। एक्सरे करवाने के बाद चिकित्सक ने मृतका को एक सुई लगाई इसके बाद मृतका की तबियत बिगड़ने लगा। 

2

इसके कुछ देर बाद मरीज की मौत हो गयी। मौत हो जाने के बाद चिकित्सक ने परिजनों को काफी देर बरगलाया और दूसरे निजी चिकित्सक के पास ले जाने को कहा।साथ में अपना स्टाफ भी भेजा जो दूसरे चिकित्सक का क्लिनिक दिखलाकर चुपके से निकल गया। दूसरे क्लिनिक के चिकित्सक ने मरीज की मौत की पुष्टि की और जब तक मृतका को लेकर फिर उक्त डेंटल क्लिनिक तक पहुंचे तब तक चिकित्सक और उसके सभी कर्मी क्लिनिक बंद कर भाग निकले। 

इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया और चिकित्सक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। परिजनों का आरोप था कि चिकित्सक ने गलत सुई लगा दी, जिससे मरीज की मौत हो गयी। उधर घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा बेनीपट्टी थाना पुलिस को मिली। सूचना पर एसएचओ अरविंद कुमार के नेतृत्व में पहुंची बेनीपट्टी थाना पुलिस आक्रोशितों को समझाने बुझाने में जुटी थी।

उधर, सड़क जाम के दौरान आक्रोशित लोगों ने बेनीपट्टी-मधवापुर पथ पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया। करीब एक घन्टे के बाद स्थानीय लोगों के सामूहिक प्रयास के बाद सड़क जाम खाली करा कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज कर यातायात को सुचारू किया। एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि परिजन की ओर से आवेदन दिया गया है। जिसमें डॉक्टर पर गलत तरीके से इलाज का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला के मौत की असली वजह सामने आएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post