जयनगर(मधुबनी)। जयनगर प्रखंड के बेलही दक्षिणी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुविता देवी के विजय होने पर पंचायत में बुधवार को मुखिया ने समर्थकों के सहयोग से विजय जूलूस निकाली ।

मुखिया का विजय जूलूस पंचायत के बेला, भेलवा टोला एवं ईसलामपुर मुहल्ला कमला पुल होते हुए बेला गांव एनएच 227 किनारे उसी पंचायत के मुखिया परिणाम में दूसरे स्थान पर रही सुनीता देवी के आवास के समीप विजय जूलूस रथ को निर्वाचित मुखिया समर्थकों के द्वारा रोक कर हंगामा किया गया। इसी क्रम में मुखिया परिणाम में दूसरे स्थान पर रही सुनीता देवी के आवास पर जमे समर्थकों ने डीजे से अमर्यादित भाषा वाले गाने को बंद करने एवं हंगामा को बंद करने की बात कही गई। इसी क्रम में निर्वाचित मुखिया के समर्थकों ने स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की। जिसमें मुखिया परिणाम में दूसरे स्थान पर रही प्रत्याशी के पक्ष से दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की सूचना मिलते पर जयनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया। घायलों में 15 वर्षीय निशा कुमारी, 20 वर्षीय रंजना कुमारी दोनों पिता लाल प्रसाद यादव, 30 वर्षीय लाल प्रसाद यादव पिता पांडव यादव एवं 25 वर्षीय सत्येंद्र यादव पिता ललित यादव सभी साकिन बेला गांव शामिल हैं। सभी का इलाज जयनगर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। जबकि लाल प्रसाद यादव को गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर कर दिया है।सूत्रों ने बताया कि निर्वाचित मुखिया का विजय जूलूस भेलवा टोला इस्लामपुर मुहल्ला से घूमने के दौरान नशे में धुत्त समर्थकों ने मुहल्ला के महिलाओं पर रंग फेंका। जिससे मामला बिगड़ने से बाल बाल बच गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post