बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सरगर्मी काफी तेज हो गयी है। निर्धारित चार बजे तक विभिन्न पंचायत के विभिन्न पदों से उम्मीदवारी दिए 45 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस कर लिया है। आरओ सह बीडीओ डॉ रवि रंजन के समक्ष सभी प्रत्याशियों ने नाम वापसी की है। जिसमें मुखिया पद से 23, सरपंच पद से एक, पंचायत समिति सदस्य के उम्मीदवारी से 04, वार्ड सदस्य के उम्मीदवारी से 13 व वार्ड पंच के उम्मीदवारी से 04 प्रत्याशियों ने नाम वापसी की है।

1

मिली जानकारी के अनुसार मुखिया पद से कपसिया पंचायत से दीपक कुमार पासवान, शाहपुर से छोटी कुमारी, समदा से राधे पासवान, बेतौना से पानो देवी, कटैया से संगीता देवी, करहारा से लालो देवी, नागदह बलाइन से रोबेदा खातून व बैतून निशा, चंद्रकला देवी बेतौना से, स्वाति कुमारी मुरेठ से, समदा से रीना देवी, ब्रह्मपुरा से रिता देवी, सलहा से फूलो देवी, बसैठ से प्रमोद कुमार चौधरी, दामोदरपुर से रंजू देवी, मनपौर से रीता देवी, अकौर से पंकज चौधरी, गुलवत्ता प्रवीण मेघवन से, पिंकी देवी दामोदरपुर से, नगवास से पिंकी देवी परौल से रिंकी देवी, परौल से घूरन सहनी व बर्री से जहानी खातून ने नाम वापस लिया है। सरपंच पद से एकमात्र बसैठ के अनिता देवी ने नाम वापस लिया है। वही पंचायत समिति सदस्य के उम्मीदवारों की बात करे तो करहारा से रुमी प्रवीण, ढंगा पूर्वी से राधा देवी, महमदपुर से अमित कुमार झा व नागदह ब्लाइन से रेहाना खातून ने नाम वापस लिया है। वार्ड सदस्यों के उम्मीदवारों में त्योंथ से अलका देवी, महमदपुर से रेखा देवी, मुरेठ से वीना देवी, ढंगा से पूनम देवी, जगिया देवी, नसीमा खातून, बेतौना से महेंद्र राम, समदा से फरीदा खातून, गंगुली से संतोष कुमार व कौशल्या देवी,  नगवास से पूजा सिंह व सलहा से रमन कुमार पासवान ने नामांकन वापस लिया है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post