बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी ब्लॉक में जारी नामांकन के दौरान बेनीपट्टी हरलाखी पथ से यात्रा कर रहे लोगों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा। बाईपास सड़क से लेकर ब्लॉक के प्राइमरी स्कूल तक सड़क लोगों व समर्थकों से पटा हुआ था। पैदल चलना भी लोगों के लिए मुसीबत हो गयी थी। खासकर छोटे छोटे बच्चे ऑटो व अन्य वाहनों पर बैठकर भीड़ देख मायूस हो रहे थे। भीड़ समय के साथ साथ बढ़ता ही जा रहा था। सड़क के साथ साथ नामांकन स्थल में भी अनावश्यक भीड़ बढ़ रही थी। जिससे प्रशासन के हाथ पैर फूलने लगे। बीपीआरओ व अन्य अधिकारी लगातार परिसर में लोगों को बाहर जाने के लिए आरजू मिन्नते करते दिखे।

1

बावजूद, लोग मंदिर व मनरेगा कार्यालय को कूद कर ब्लॉक परिसर में दाखिल हो रहे थे। ऐसे में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए अरेर के एसएचओ राजकिशोर कुमार दल बल के साथ ब्लॉक के गेट पर कमान संभाल ली। अरेर एसएचओ के कमान संभालते ही अनावश्यक भीड़ स्वतः गायब होने लगी। बाहरी भीड़ कंट्रोल होते ही बेनीपट्टी थाना के सहायक अवर निरीक्षक संजीत कुमार, शेषनाथ परिसर में भीड़ को कंट्रोल में जुट गए। जिसके बाद प्रशासन के साथ ही मीडियाकर्मी भी राहत की सांस ली।

2

बता दे कि पुलिस बल के अभाव के कारण बैरियर शोभा की वस्तु बनकर रह गयी है। बैरियर नहीं होने के कारण सभी वाहन अथवा समर्थकों की बाइक सीधे ब्लॉक पहुँच जाती है। सड़क के किनारे में बाइक खड़ा कर देने के कारण स्थिति भयावह हो जाती है। वहीं, ब्लॉक परिसर में बना हेल्प डेस्क भी समस्या उत्पन्न कर रही है। प्रत्याशी नामांकन प्रपत्र लेकर जांच कराने के लिए अंदर पहुँच जाते है और जांच करा परिसर में ही अटक जाते है। जिसके कारण सोमवार को स्थिति खराब हो गयी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post