बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी ब्लॉक में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन में सोमवार को अफरातफरी का माहौल बना रहा। प्रशासन को भीड़ पर कंट्रोल करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। बावजूद, भीड़ अप्रत्याशित ढंग से सड़कों पर अपने उम्मीदवारों के नामांकन के लिए डटे रहे। सोमवार को बेनीपट्टी के अधिकतर निवर्तमान मुखियाओं ने नामांकन किया। मिली जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी में सोमवार को मुखिया पद के लिए 81, सरपंच के लिए 66, पंचायत समिति सदस्य के लिए 83, वार्ड सदस्य के लिए 503 व वार्ड पंच के लिए 151 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया।

1

दामोदरपुर पंचायत से किरण देवी, परौल पंचायत से लाल नारायण सिंह, परजुआर से लीला देवी, मनपौर से अमरेंद्र मिश्र, अरेर उत्तरी से कामिनी देवी, अरेर दक्षिणी से इंदु देवी, गंगुली से इंदु देवी, कटैया से निवर्तमान मुखिया दुलरिया देवी, वही, पाली से बचनू मंडल, नवकरही से राम संजीवन यादव, परौल से अरुण ठाकुर, लक्षमण पासवान आदि ने मुखिया पद के लिए नामांकन किया। 

2

वही, समिति पद के लिए कटैया पंचायत से निवर्तमान प्रमुख सोनी देवी, अनिता देवी, अकौर से राधा देवी, दायजी देवी आदि ने नामांकन किया। वही, सरपंच, वार्ड सदस्य व वार्ड पंच के लिए भी काफी नामांकन किया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post