इस नवरात्रि एवं धनतेरस के मौके पर हीरो मोटोकोर्प ने ग्राहकों के लिए सुनहरा ऑफर लाया है, जिसके तहत महज ₹8999 की शुरुआती डाउन पेमेंट पर बाइक मिल रहा है जिसमें ग्राहकों को ₹2100 तक कैश डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावे ग्राहकों को ₹12500 तक का फ़ेस्टिव बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है।



बढ़ रही ग्राहकों की भीड़

वहीं ऑफर को लेकर श्री बालाजी हीरो एजेंसी के सह प्रबंधक सौरभ सिंघानियां ने बताया कि नवरात्रि एवं धनतेरस पर जिस तरह से ऑफर आने की उम्मीद की जा रही थी, उससे अधिक कंपनी ने दिया है जिसके कारण गाड़ियों की बुकिंग बढ़ती जा रही है। जिसकी वजह है कि लोग ऑफर के लिए नवरात्रि व धनतेरस का इंतज़ार का इंतजार करते हैं, ऐसे में प्रतिदिन ग्राहकों की भीड़ बढ़ती जा रही है। नवरात्रि एवं धनतेरस को लेकर बढ़ रही भीड़ को देखते हुए बेनीपट्टी के श्री बालाजी हीरो शोरूम एवं सर्विस सेंटर रविवार को भी खुल रही है, ताकि ग्राहकों को बाइक डिलीवरी दी जाय। फिलहाल हमारे पास सभी मॉडल सभी रंगों में उपलब्ध है और सभी मॉडल पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है।

2

वहीं ऑफर को लेकर उन्होंने बताया कि एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस ₹5000 है। इसके अलावे ऑफर की बात करें तो ₹7500 तक कार्ड ऑफर इंस्टंट डिस्काउंट भी कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है साथ ही कंपनी की दो पहिया गाड़ियों पर एक्सचेंज सुविधा उपलब्ध है।

सौरभ सिंघानिया ने आगे बताया कि ग्राहक विशेष जानकारी के लिए श्री बालाजी हीरो एजेंसी के शो रूम में आकर या हमें 7643835990 पर कॉल/व्हाट्सएप कर जानकारी ले सकते हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post