Ticker

6/recent/ticker-posts

बोकारो से ट्रक से मंगवाया शराब, ठिकाने लगाने से पहले अड्डे पर पहुंच गई पुलिस

मधुबनी (बिस्फी) : बिस्फी औंसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर औंसी ओपी क्षेत्र के खैरी बांका हनुमान मंदिर के निकट से शराब से भरी ट्रक सहित अन्य सामान को कब्जे में लिया है। जिसमें ट्रक में छुपाकर रखे गये 3700 लीटर शराब की बरामदगी हुई है।

ट्रक के अंदर 375 एमएल,750 एमएल,एवं 180 एमएल कार्टून में भरे बोतलें रखी हुई थी ऊपर से 25 किलो बाली चालीस बोरा चावल रखी हुई थी। औंसी ओपी प्रभारी हरिद्वार शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग एवं औंसी पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर हनुमान मंदिर के निकट से एक ट्रक में चावल के अंदर शराब छुपाकर रखें 3780 लिटर शराब बरामद की है।

ट्रक का चालक व खलासी भी गिरफ्तार हुआ है, जिसनें बताया है कि वह झारखंड के बोकारो से ट्रक पर शराब के साथ चावल लादकर निकला था, जो कि मुजफ्फरपुर दरभंगा होते हुए औंसी जिरोमाईल के खैरी बांका स्थिति हनुमान मंदिर के पास पहुंचा।

जहां शराब कारोबार से जुड़े हुए पिंटू नाम एक व्यक्ति ने ट्रक को खड़ा करवा शराब ठिकाने पर लगाने की जुगाड़ में लग गया, लेकिन इसी बीच ट्रक को पीछा कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई.. और मौके से ट्रक समेत चालक एवं खलासी को गिरफ्तार कर लिया। 

ओपी अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा ने बताया कि स्थानीय ललित सिंह की संलिप्तता शराब के कारोबार में बताई जा रही है, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल मधनिषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार ट्रक चालक एवं खलासी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

मौके पर बेनीपट्टी पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार, उत्पाद अवर निरीक्षक सदर आशुतोष कुमार, बेनीपट्टी निरीक्षक टुनटुन पासवान, इंस्पेक्टर बब्लू कुमार, एसआई श्रीकान्त कुमार सहित अन्य कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments