प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को भव्य तरीके से मना रही है. बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने भी बड़े अनोखे अंदाज में नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया. उन्होंने विश्वकर्मा रूप में मोदी के चेहरे वाली तस्वीर की पूजा अर्चना की और मोदी शरणम गच्छामि केवलम मोदी शरणम गच्छामि का जाप किया. इस दौरान उन्होंने तस्वीर में भगवान विश्वकर्मी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाया हुआ था.

बिस्फी विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का आज 71वां जन्मदिन है. साथ ही आज विश्वकर्मा पूजा भी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान विश्वकर्मा ने विश्व का शिल्प किया था, स्वर्ग के भवनों का निर्माण किया था, उसी तरह से भारत को स्वर्ग बनाने के लिए नरेंद्र मोदी जी गरीब, गुरबा, किसान, छात्र के साथ ही थल, जल, नल, राष्ट्र को मजबूती देने के लिए रात-दिन काम कर रहे हैं. 

इसलिए विश्वकर्मा भगवान के रूप में, भारत के आधुनिक शिल्पकार के रूप में आज उनकी हमने पूजा की. बचौल ने प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की. वहीं भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने भी पटना के दरभंगा हाउस स्थित काली घाट पर 71 किलो दूध से पीएम मोदी के तस्वीर का दुग्धाभिषेक कराया. और उनकी लंबी आयु के लिए कामना की.


बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं बचौल

बिस्फी विधायक अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था जिन्‍हें भारत में डर लग रहा है वे अफगानिस्‍तान चले जाएं. बचौल ने कहा कि वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्‍ती है. वहां जाने पर उन्‍हें भारत की खूबियों का पता चलेगा. BJP विधायक ने कहा कि जंगल में भी एक कानून होता है, लेकिन देखिए अगानिस्‍तान की स्थिति क्‍या हो गई है. वहां किस तरह का राज हो गया है. महिलाओं को अधिकार नहीं है.

स्‍कूल-कालेजों को उड़ाया जा रहा है. हवाईजहाज की पंखियों पर बैठकर लोगों को भागना पड़ा है. यदि भारत के लोग नहीं संभले तो भारत भी अफगानिस्‍तान और तालिबान बन जाएगा. लोग समझ नहीं रहे हैं, वोट के चश्‍मे से सबकुछ देख रहे हैं. जितने भी राष्‍ट्रभक्‍त हैं वे देखें वहां की स्थिति को और सीख लें जिन्‍हें भारत में डर लग रहा है वे अफगानिस्‍तान चले जाएं यह बयान देने वाले बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने विधानसभा में हनुमान चालीसा पाठ करने की इजाजत मांगी है.

उन्होंने कहा है कि जब शुक्रवार को नमाज पढ़ने के लिए अवकाश दिया जाता है, तो मंगलवार को हनुमान चालीसा पाठ करने के लिए भी अनुमति दी जाए.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post