देश और दुनिया की दिग्गज दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Hero MotoCorp आगामी 20 सितंबर 2021 से अपनी बाइक और स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमतों में बढ़ोतरी करने का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने कहा है कि वह 3000 रुपये तक कीमत में इजाफा करेगी. हालांकि नेट बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल पर निर्भर करेगा.

कमोडिटी कीमतों में लगातार बढ़ोतरी है वजह

बेनीपट्टी स्थित श्री बालाजी हीरो एजेंसी बेनीपट्टी के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बाइक्स व स्कूटरों की कीमतों में इजाफा होने की खबर पर बताया कि हीरो मोटोकॉर्प ने यह निर्णय लिया है जिसकी वजह है कि कमोडिटी कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिसके कारण यह कदम उठाना पड़ा है. यह बढ़ोतरी हर रेंज की मोटरसाइकिल और स्कूटर पर लागू होगी. इसके बावजूद कंपनी को आने वाले फेस्टिवल सीजन में अच्छी डिमांड रहने की उम्मीद है.



हालांकि आने वाले 20 सितम्बर से पहले जो ग्राहक बाइक ले रहे हैं उनके लिए फिलहाल ऑफर है, उनको पुरानी कीमतों के साथ ही लॉयल्टी या एक्सचेंज बोनस का फायदा भी मिल रहा है। इसके तहत ग्राहक अपनी किसी भी कंपनी की पुरानी मोटरसाइकिल लेकर आयेंगे  एवं एक्सचेंज करवा कर नई चमचमाती हुई हीरो की नई मोटरसाइकिल एवं स्कूटर घर ले जा सकते हैं। जिसमें फाइनेंस भी सुविधा हाथों-हाथ उपलब्ध है। वहीं लॉयल्टी ऑफर Hero Xtreme 160R, HeroGlamour Hero, Glamour Xtec, Hero Destini 125, Hero Pleasure +, Maestro Edge 110, Maestro Edge 125 सहित अन्य पर यह ऑफर चल रहा है। जो कि 20 सितम्बर से पहले तक के लिए हैं, उसके बाद बाइक और स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमतों में बढ़ोतरी का एलान हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से की जा सकती है। 

सौरभ सिंघानिया ने आगे बताया कि ग्राहक विशेष जानकारी के लिए श्री बालाजी हीरो एजेंसी के शो रूम में आकर या हमे कॉल/व्हाट्सएप  7643835990 कर जानकारी ले सकते हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post