बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अधिवक्ता संघ के तीन पदों के लिए मंगलवार को मतदान हुआ। जिसमें मतों की गिनती के बाद रमेश कुमार मेहता अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुए। श्री मेहता को गिरे 97 मतों में 57 मत प्राप्त हुए। वही अध्यक्ष पद के लिए ही उम्मीदवारी दिए सुरेंद्र झा को 25 व शम्भूनाथ को 15 मत प्राप्त हुए।


वही, संयुक्त सचिव के पद पर दो उम्मीदवार ही आमने-सामने थे। जिसमें ब्रजेश कुमार को 63 मत व प्रणव कुमार को 34 मत हासिल हुई।


महासचिव पद के लिए पांच उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे। जिसमें राजदेव प्रसाद और ईश्वर चंद्र झा को बराबर मत मिले। दोनों को 37-37 मत मिले। एक वोट बोगस हो गया। महासचिव पद के लिए एक समान वोट मिलने के बाद अचानक गहमागहमी शुरू हो गयी। अधिकांश अधिवक्ताओं ने महासचिव पद के लिए पुनर्मतदान की मांग की। 


जिसके बाद आरओ मणिशंकर प्रतिहस्त ने कमेटी गठन कर सदस्यों से वार्ता के उपरांत प्रेस वार्ता कर बताया कि महासचिव पद के लिए पुनः मतदान कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि दुर्गापूजा के अवकाश से पूर्व ही संभवतः चुनाव कराया जाएगा।


आपको बता दे कि अन्य सात पदों के लिए निर्विरोध घोषणा की जा चुकी है। उधर, आरओ के घोषणा के बाद विजयी अध्यक्ष व संयुक्त सचिव को बधाई देने का तांता लग गया। सभी अधिवक्ता निर्वाचित अधिवक्ताओं को फूल माला व अबीर लगाकर खुशी जाहिर की। मौके पर ओमप्रकाश यादव, महेंद्र राय, पंकज कुमार, आनंद कुमार, समीर कुमार, विनोदचंद्र ठाकुर, दुर्गा यादव, शंकर वर्मा, सुशील श्रीवास्तव, विजय यादव आदि अधिवक्ता मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post