Ticker

6/recent/ticker-posts

बाढ़ के पानी में सड़क टूट जाने से लोगों को हो रही परेशानी

बेनीपट्टी (मधुबनी) : बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के छ्छुवा, घाट भटरा, ससरमा, भतौरा अस्पताल जाने वाली मुख्य सड़क बाढ़ के पानी में टूट जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आपको बताते चलें बाढ़ के पानी के रेत से कई गांव के मुख्य सड़क टूट गया है, जिससे लोगों को आवागमन करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रहा हैं।

जिसके बाद कुछ गांव की सड़क पर रोड़ी गिरवाया गया, लेकिन वह कामयाब नही हुआ। जिससे क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तक जाने के लिए घाट भटरा, ससरमाँ, भतौरा आने जाने के वाले लोगो को करीब बीस किलोमीटर तक घूमने पर मजबूर हैं। जबकि प्रशासन को इस पर पूर्व में पूर्ण रूप से तैयारी करनी चाहिए थी, आज लोगों को किसी भी मुसीबत एवं इमरजेंसी में लोग रास्ते में ही पीएचसी तक पहुंचते दम तोड़ देते हैं।

वही समस्या का सामना कर रहे आक्रोशित ग्रामीण रमेश यादव, अरुण यादव, राम जीवन यादव, राज देव यादव, दिलीप यादव, असेसर यादव सहित अन्य लोगों ने बताया कि हम लोग काफी मुश्किल में है, किसी भी तरह कोई रास्ता जाने को नहीं बचा हैं प्रसाशन इस को जल्द निदान करें।

मधुबनी बिस्फी से राकेश कुमार यादव की रिपोर्ट


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments