Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी में 16 करोड़ से चकाचक होगी पांच स्वास्थ्य उपकेंद्र के साथ अकौर के एपीएचसी



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के ग्रामीण इलाकों के स्वास्थ्य उपकेंद्र की स्थिति जल्द ही बेहतर होगी। विभाग जल्द ही स्वास्थ्य उपकेंद्र को नया लुक देगी। जहां लोगों को आसानी से स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निराकरण होगा। इसके लिए विभाग 16 करोड़ रुपये से इन केंद्रों का नया भवन निर्माण कराएगी।


उपरोक्त बातों की जानकारी देते हुए भाजपा के विधायक विनोद नारायण झा ने बताया कि बेनीपट्टी विधानसभा के नवकरही, अरेर, दामोदरपुर, नरार, बरदेपुर स्वास्थ्य उपकेंद्र के लिए नया भवन का निर्माण होगा। वही अकौर के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी नया भवन का निर्माण होगा।


विधायक श्री झा ने कहा कि इससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी फायदा होगा। मुख्यालय आने की झंझट कम होगी। विधायक ने बताया कि भवन निर्माण के लिए निविदा की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू होगा।


एमएलए ने बताया कि राज्य सरकार चरणबद्ध रूप से सभी स्वास्थ्य उपकेंद्र को वेलनेस सेंटर के रूप में परिवर्तित कर ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सेवा को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार लगातार बिहार का विकास कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments