Ticker

6/recent/ticker-posts

शिलान्यास कर भूल गए अग्रोपट्टी पथ को, ग्रामीणों को हो रही परेशानी



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी एसएच -52 पथ के अग्रोपट्टी चौक से महराजी बांध तक निर्माण होने वाली सड़क आज भी अधर में लटका हुआ है। जबकि, उक्त पथ का शिलान्यास पूर्व कांग्रेस विधायक भावना झा ने 29 जनवरी 2019 को ही बड़े तामझाम से किया था। शिलान्यास के बाद संवेदक के द्वारा मिट्टीकरण व कुछ जगहों पर पत्थर डाल दिये गए। जिसके बाद संवेदक गायब ही हो गया। अब ग्रामीणों को ठगा हुआ महसूस हो रहा है।


बता दे कि उक्त पथ के निर्माण से गांव के लोगों के साथ साथ अग्रोपट्टी मध्य विद्यालय के छात्रों को भी काफी लाभ होगा। चूंकि, ये क्षेत्र बाढ़ग्रस्त है। जहां आवाजाही की समस्या सबसे अधिक विकराल हो जाती है। ऐसे में उक्त पथ के निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों को खासकर बारिश के मौसम में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।


गांव के दिलीप यादव, दिवाकर यादव, संजय यादव, रत्नों सिंह, मनोज महतो, रंजीत यादव, लालबाबू यादव आदि ने बताया कि पथ के अभाव में बारिश के मौसम सबसे खराब स्थिति हो जाती है। फिसलन के कारण घर से बाइक लेकर निकलना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर कोई मरीज बीमार हो जाता है तो काफी परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है।


ग्रामीणों ने बताया कि विभाग को जल्द से जल्द इस पथ का निर्माण कराना चाहिए। अन्यथा ग्रामीण आंदोलन करने पर विचार करेंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments