Ticker

6/recent/ticker-posts

बिजली विभाग के अजीब कारनामे से उपभोक्ता त्रस्त, अधिकारियों से गुहार



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बिजली विभाग के कारनामे से यूं तो करीब करीब हर उपभोक्ताओं को समस्या झेलना पड़ जाता है। लेकिन, बेनीपट्टी के अरेर के नागदह बलाईन के रिझन सहनी के पैर के नीचे से जमीन ही सरक गयी। अब उपभोक्ता अधिकारियों से गुहार लगा रहा है।


दरअसल, पूरा मामला ये है कि उक्त नागदह-बलाईन गांव के रिझन सहनी बिजली विभाग के द्वारा दिये गए बिजली बिल से परेशान हो गया। गत मई महीने के बिजली बिल में पूरा झोल अटक गया है। उवभोक्ता के घर भेजे गए बिजली बिल में महज 837 रुपये अंकित किये गए है। जो तय समय पर जमा करने पर अतिरिक्त शुल्क नहीं जमा करना होता। वही जब उपभोक्ता 



बिजली बिल जमा करने के लिए गया तो, उसके होश ही फाख्ता हो गया। जैसे ही बिजली बिल जमा करने के लिए पहुँचा तो उसे 8095 रुपये का बिल थमा दिया गया। जबकि, विभाग के द्वारा पूर्व में दिए गए बिल में मात्र 837 रुपये ही अंकित किया हुआ था।


उपभोक्ता रिझन सहनी अब बिजली बिल के सुधार के लिए दर दर भटक रहे है। बिजली विभाग के अधिकारियों के टेबुल पर आवेदन दिए जा रहे है। बावजूद, कोई सुधार की पहल नहीं हो रही है। उपभोक्ता ने बताया कि पूछने पर विभागीय अधिकारी ने बताया कि, आपको पूर्व में कम कम कर बिजली बिल आ रहा था। इसलिए, इस बार अधिक आ गयी है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments