Ticker

6/recent/ticker-posts

स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे BJP सांसद व विधायक


बेनीपट्टी (मधुबनी) : बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के सिमरी बाजार स्थित गौड़ी ज्वेलर्स के मालिक गौड़ी शंकर ठाकुर को अपराधियों के द्वारा निर्मम हत्या कर दिए जाने को लेकर मृतक के परिवार को सांत्वना देने के लिए सांसद अशोक कुमार यादव, विधायक हरी भूषण ठाकुर बचोल, राम नरेश यादव, चंद्रवीर यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष अभिजीत पासवान पीड़ित परिजन के घर पहुंचे। जहां मृतक के परिवार से घटना की जानकारी लेते हुए नेताओं ने शोक संवेदना प्रकट की और सांत्वना दिया। इस दौरान सांसद व विधायक ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ सरकार और प्रशासन पूरी तरह खड़ी है, परिवार को हरसंभव सहायता दिया जाएगा।

इस मौके पर मृतक परिवार के सदस्यों ने अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने , सिमरी बाजार में पुलिस चौकी की स्थापना करने के साथ परिवार को मुआवजा देने सुरक्षा प्रदान करने और अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही। जिस पर सांसद एवं विधायक ने परिवार के लोगों को आश्वासन दिया कि सुरक्षा के साथ पुलिस की पेट्रोलिंग भी बाजार में रहेगी साथ ही एक पुलिस थाना का भी निर्माण की पहल की जाएगी।

इस मौके पर जदयू के जिला सचिव सोनी कुमारी भाजपा के सिमरी मंडल अध्यक्ष अभिजीत पासवान, कुशेश्वर प्रसाद कुशवाहा, पंचायत के मुखिया श्रवण कुमार, कपड़ी सरपंच झड़ी लाल यादव,  मो. कलीमुद्दीन शम्स, रामसकल यादव, मनोज यादव, चंद्रवीर यादव, शंभू नाथ ठाकुर, पिंटू कुमार, जाप नेता बृज किशोर यादव, सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष मो. रहमत आलम, इंद्रदेव लाल कर्ण सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

बिस्फी से राकेश कुमार यादव की रिपोर्ट


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments