Ticker

6/recent/ticker-posts

2 दिवसीय दौरे पर मधुबनी पहुंची BJP नेता नेहा झा, बाढ़ग्रस्त गांवों का लिया जायजा



भाजपा प्रदेश किसान मोर्चा महिला प्रकोष्ठ के महासचिव एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रदेश प्रवक्ता नेहा झा व प्रदेश आईटी सेल संयोजक दिलीप मिश्रा दो दिवसीय दौरे पर मधुबनी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिले के कई गांवों का दौरा किया साथ ही एमएलसी घनश्याम ठाकुर, बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल से भी मुलाकात की।

दोनों नेताओं के मधुबनी पहुँचने पर पार्टी के युवा नेता दीपक कुमार, राघव झा सहित अन्य कर्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय में ज़िलाध्यक्ष शंकर झा की मौजूदगी में स्वागत किया। जिला मुख्यालय से निकलने के बाद नेहा झा व दिलीप मिश्रा ने जिले के दर्जनों गांवों में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में लोगों से मिले व समस्याओं को सुना। इस दौरान दोनों नेताओं के कई लोगों के समस्या निदान को लेकर ऑन स्पॉट अधिकारियों व सम्बंधित जनप्रतिनिधियों से फोन पर बात कर समस्या निदान की पहल की।

साथ ही जिले के बाढ़ ग्रस्त बेनीपट्टी क्षेत्र के अरेर, विशनपुर, धकजरी और जरैल गाँव जा कर बाढ़ का जायजा लिया। इस दौरान जरैल के स्थानीय लोगों ने एक सामुदायिक भवन के बारे में इच्छा जताई जिसको लेकर उन्होंने तुरंत मधुबनी नगर पार्षद शीला मंडल जी से बात की और मदद का भरोसा दिलाया। नेहा झा ने बेनीपट्टी भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मुकुल झा से उनके आवास पर भेंट की जहां उनका स्वागत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पाग और दोपट्टा से किया।

जिसके बाद मेघवन गांव में कार्यकर्ताओं से मिलने के साथ-साथ नेहा झा ने वृक्षारोपण किया और मौके पर मौजूद लोगों के समक्ष पर्यावरण संरक्षण को लेकर अपनी बातें रखी। वहीं बेनीपट्टी क्षेत्र का जायजा लेने के बाद नेहा झा व दिलीप मिश्रा ने बिस्फी के बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल से मुलाकात की। जहां वह बिस्फी के बाढ़ग्रस्त गांवों के हालात से अवगत हुई। 

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहीम से सक्रियता के साथ काम कर रही भाजपा नेता नेहा झा व प्रदेश आईटी सेल संयोजक दिलीप मिश्रा के इस दौरे के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री दिलीप यादव, दीपक कुमार, गौरव मिश्रा, रघुवेंद्र यादव, विनोद यादव, रामदयाल यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments