Ticker

6/recent/ticker-posts

373 बोतल विदेशी शराब के साथ महिला कारोबारी धराया, दो फरार



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने थाना क्षेत्र के लदौत गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है। शराब की खेप के साथ पुलिस ने एक महिला कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के गिरफ्त में धराये महिला कारोबारी की पहचान लीला देवी के रूप में की गई है।


बेनीपट्टी थाना पर प्रेस वार्त्ता करते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लदौत के लीला देवी के घर से शराब की बिक्री होती है। सूचना के आधार पर एसएचओ के निर्देश पर प्रशिक्षु दरोगा सदन राम, सहायक अवर निरीक्षक शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार दल बल के साथ उक्त घर में रेड किया। जांच के दौरान पुलिस को लीला देवी के घर से पंद्रह बोरा में रखे 373 बोतल विदेशी शराब मिली।


पुलिस ने तत्क्षण कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस के सहयोग से कारोबारी महिला को गिरफ्तार कर लिया। वही इस दौरान पुलिस को एक मोबाइल भी बरामद हुआ। जिससे कारोबारी के लिंक का पता लगाया जा सकता है।


D.S.P ने बताया कि इस बरामदगी मामले में बेनीपट्टी के ननकी व उसी गांव के रौशन राय के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि शराब कारोबार में लिप्त एक भी व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा।


मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, एसएचओ अरविंद कुमार, प्रशिक्षु दरोगा सदन राम आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments