बेनीपट्टी(मधुबनी)। बिहार में लागू नए नियम के साथ लॉकडाउन के प्रति आम-अवाम व दुकानदारों को आगाह करने के लिए बुधवार को एसडीओ अशोक कुमार मंडल व डीएसपी अरुण कुमार सिंह अधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों के साथ सड़क पर उतरे। 


अधिकारियो के आगे आगे जागरूक वाहन का परिचालन कराया गया। जहां से माइक से लगातार लोगों को क्षेत्र में धारा-144 लागू होने की जानकारी दी जा रही थी। एक साथ पांच लोगों के खड़े रहने पर मनाही की जा रही थी। वही सप्ताह के दिनवार दुकान खुलने की जानकारी सार्वजनिक की जा रही थी। 



पैदल मार्च के दौरान बिना मास्क के परिचालन पर अधिकारियों ने लोगों को कोविड से जागरूक होने की अपील की। अधिकारियों ने कहा कि कोरोना से पूरा विश्व परेशान है। इस महामारी से बचाव सिर्फ सामाजिक दूरी व मास्क के जरिये ही की जा सकती है। 


बता दे कि लॉकडाउन के नए नियम के अनुसार सुबह छह बजे से सिर्फ दोपहर के दो बजे तक ही दुकान खुलना है। जिसमें सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को कपड़ा, रेडीमेड, किताब दुकान, स्पोर्ट्स दुकान, सैलून, ऑटोमोबाइल्स, टायर एवं टयूब, स्पेयर पार्ट्स दुकान खुलेंगी। 



वही मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को इलेक्ट्रिक दुकान, मोबाइल, कंप्यूटर, लेपटॉप, सोना चांदी, बर्तन, जूता चप्पल, निर्माण सामग्री की दुकान खुलेंगी। 


मौके पर बेनीपट्टी के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार राकेश रंजन, बीडीओ मनोज कुमार, सीओ पल्लवी कुमारी, अवर निरीक्षक रविन्द्र प्रसाद, संजीत कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post