बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के ब्रह्मपुरा पंचायत के वार्ड नं-03 में सीएम सात निश्चय योजना से निर्मित पीसीसी पथ दो फाड़ में बंट गयी है। उक्त पथ अब चलने योग्य नहीं रह गया है। वही, पथ अब दूसरे किनारे से भी फटना शुरू हो गया है। 


स्थानीय लोगों ने बताया कि पथ निर्माण से पूर्व कुछ भागों में नई मिट्टी दी गयी, जिस पर खरंजा डाल कर पीसीसी कर दिया गया। जिसके कारण सड़क एक ही बारिश में फट कर दो भागों में बंट गयी है।


उधर, सड़क के फटने के बाद से उक्त पथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल बड़ी तेजी से हो रही है। लोग उक्त फोटो को शेयर भी धड़ल्ले से कर रहे है।


इस संबंध में BNN ने ब्रह्मपुरा मुखिया अजित पासवान से बात की, मुखिया ने बताया कि उक्त सड़क के साथ एक ही योजना में तीन चार पीसीसी का निर्माण कराया गया। तालाब किनारे होने व अधिक बहाव योग्य बारिश होने से पीसीसी फट गई। इसकी सूचना अधिकारियों को दी जा चुकी है। वही मुखिया की माने तो अभी तक उक्त योजना में पूर्ण निकासी भी नहीं हुई है।


B.P.R.O गौतम आनंद ने बताया कि मुखिया के द्वारा सड़क के संबंध में जानकारी दी गयी है। स्थलीय जांच अभी नहीं हुई है। स्थल पर जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post