बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी में बिजली विभाग पूरी तरह से लापरवाह बन गयी है। उपभोक्ताओं से राजस्व बसूली में भले ही अव्वल हो, लेकिन उपभोक्ताओं की समस्या के निदान के प्रति विभाग मुस्तैद नहीं दिखाई दे रही है। 


बेनीपट्टी में बिजली विभाग के लापरवाही का दंश सुदूर ग्रामीण इलाकों के बिजली उपभोक्ताओं के साथ मुख्यालय के नगर पंचायत के सैकड़ों उपभोक्ता भी झेल रहे है। खासकर, इस उमस भरी रात में विभाग उपभोक्ताओं को सही ढंग से बिजली आपूर्ति तक नहीं कर पा रही है। शाम होते ही मुख्यालय में लो-वोल्टेज की समस्या करीब दो महीने से बरकरार है। जिसकी जानकारी मानवबल को भी है। 


बावजूद, कोई भी इस समस्या को खत्म करने की पहल करते नहीं दिखाई दे रहे है। स्थिति इस कदर खराब है कि देर शाम के बाद इन्वर्टर व बिजली में आंखमिचौनी का खेल शुरू हो जाता है। ऐसे में उपभोक्ताओं के पंखे से लेकर अन्य इलेक्ट्रॉनिक समान असमय खराब हो रहे है। 


बता दे कि उक्त समस्या बेनीपट्टी के लोहिया चौक से पूरब ट्रांसफार्मर न-01 की है। जहां रोजाना शाम के बाद वोल्टेज की समस्या हो रही है।


उपभोक्ताओं की माने तो विभाग के J.E आपूर्ति के बाबत पूरी तरह लापरवाह है। उनके सरकारी मोबाइल पर सूचना के लिए अथवा शिकायत के लिए फोन करने पर बात तक नहीं करते है।


वहीं, कुछ उपभोक्ताओं ने बताया कि देर शाम के बाद अचानक ट्रांसफार्मर पर लोड बढ़ जाता है। जो सुबह होते ही सामान्य होता है। ऐसे में वोल्टेज की समस्या हो रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post