Ticker

6/recent/ticker-posts

CM नीतीश की लोगों से अपील, कहा - टाल दें शादी विवाह जैसे आयोजन



बिहार में कोरोना के बेकाबू हो रहे हालात को नियंत्रित करने के लिए आज से 15 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान सुबह 11 बजे के बाद अनावश्यक घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाई गई है. शादी-विवाह जैसे कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाया गया है, लेकिन उनमें केवल 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति है. लेकिन लोग गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे, जिस वजह से संक्रमण के प्रसार का खतरा बढ़ता जा रहा है.

 
ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने ट्वीट कर राज्य की जनता से अपील की है कि वे शादी-विवाह जैसे खुशनुमा आयोजनों को कुछ दिन के लिए टाल दें. नीतीश कुमार ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, " कोरोना से उत्पन्न अभूतपूर्व संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों से आग्रह है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन, जिनमें कई जगहों के लोग जुटते हैं, को यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी. यह आपके परिवार और समाज के हित में होगा."


वहीं, लॉकडाउन को लेकर उन्होंने लिखा, " कोरोना महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार तत्परता के साथ जरूरी कदम उठा रही है. कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जनहित में आज से 15 मई तक लॉकडाउन लगाने जैसा कठिन निर्णय भी लेना पड़ा है. कृपया गाइडलाइंस का पालन कर कोरोना से मुक्ति के प्रयास में सहयोग करें."




आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments