Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी में लॉकडाउन को पालन कराने सड़क पर उतरे एसडीओ

 


बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार मंडल लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए बुद्धवार को पुलिस अधिकारियों के साथ बाजार का भ्रमण किया।


इस दौरान अधिकारियों ने दुकानदारों को आवश्यक वस्तुओं के अलावा कोई अन्य दुकान नहीं खोलने की नसीहत दी। अधिकारियों ने बेनीपट्टी बाजार के लोहिया चौक से इंदिरा चौक, विद्यापति चौक, अंबेडकर चौक के जायजा के बाद सीधे उच्चैठ पहुंच कर दुकानदारों की खबर ली।


उच्चैठ से वापसी के बाद अधिकारियों ने बसैठ व अरेड़ चौक तक दुकान का जायजा लिया। एसडीओ श्री मंडल ने बताया कि कोरोना के फैलाव के रोकथाम के लिए बिहार सरकार ने आगामी 15 मई तक के लिए पूरे बिहार में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। इसको सख्ती से पालन कराने के लिए अनुमंडल प्रशासन कटिबद्ध है। अगर इस दौरान कोई दुकान खुला हुआ पाया जाता है तो उक्त दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।


इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। एसडीओ ने आम लोगों से घर से नहीं निकलने की अपील करते हुए कहा कि अगर बहुत अधिक जरुरी हो तो तब ही घर से निकले। घर से निकलने से पूर्व मास्क जरुर लगाये। ताकि, संक्रमण का खतरा न हो। उधर, अरेड़ में सीओ के नेतृत्व में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए सड़कों पर उतर कर अरेड़ पुलिस ने दुकानदारों को समझाया।


वहीं बिना मतलब मटरगश्ती करने वाले बाईक चालकों की भी खबर ली गई। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार, अंचलाधिकारी पल्ल्वी कुमारी गुप्ता, प्रभारी एसएचओ रविन्द्र प्रसाद, शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार आदि पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments