देश में कोरोना संकट और उसके प्रकोप को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मुकाबलों को सस्पेंड कर दिया गया है।  आईपीएल के 14वें सीजन के लिए छह आयोजन स्थल है, इनमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई शामिल हैं।


चेन्नई और मुंबई ने अपने मैचों की मेजबानी की है और अहमदाबाद तथा दिल्ली बाकी बचे मैचो की मेजबानी कर रहे हैं। बीसीसीआई के वाइस प्रेसिंडेंट राजीव शुक्ला ने एएनआई से  बातचीत में यह जानकारी दी है। 


आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया था।


इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि केकेआर के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती का परीक्षण पॉजिटिव आया था।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post