Ticker

6/recent/ticker-posts

तूफान 'यास' का बढ़ रहा प्रभाव, तेज हवा व बारिश से दुबके रहे लोग



बेनीपट्टी(मधुबनी)। चक्रवात 'यास' के कारण मौसम ने पूरे जिले में करवट ली है। तेज हवाओं के साथ बारिश जारी है। मौसम वैज्ञानिक की माने तो ऐसी स्थिति 30 मई तक रह सकती है। इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना व्यक्त की गई है। बिहार के सभी जिलों को तूफान के कारण अलर्ट कर दिया गया है। मधुबनी डीएम अमित कुमार ने भी जिले के प्रशासनिक अधिकारी के साथ वर्चुअल बैठक कर अलर्ट पर रहने को कहा है।


तूफान यास से उठे तेज हवा के कारण पूरे जिले में विधुत व्यवस्था चरमरा गई है। लोगों को विधुत आपूर्ति प्रभावित होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 


मौसम विभाग की माने तो आज हवा में तेजी भी आ सकती है। वैसे बारिश कही कम तो कही मध्यम हो सकती है। बताया कि इस तूफान के कारण बिहार में मानसून पर कोई असर नहीं होगा। मानसून समय पर ही आएगा।


घर से बाहर निकल रहे तो बरते सावधानियां। घर से बाहर निकल रहे है तो किसी बिजली पोल, टेलीफोन पोल, क्षतिग्रस्त मकान अथवा पेड़ के नीचे शरण न ले। धातु के मुठरा लगे छाता का भी उपयोग न करे। एक साथ अधिक लोग न निकले। वही घर के किसी भी बिजली उपकरण को न छुए।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments