Ticker

6/recent/ticker-posts

छेका का आदेश पत्र चिपका कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने खोल दी पोल



बेनीपट्टी(मधुबनी)। लॉकडाउन में शराब तस्करी के नए नए तरीके ईजाद हो रहे है। बेनीपट्टी पुलिस ने एक ऐसे ही तरीके का भंडाफोड़ कर दिया है।


दरअसल, दरभंगा के शराब तस्कर नेपाल से शराब की तस्करी में प्रशासनिक हस्तक्षेप के समस्या को खत्म करने के लिए स्कोर्पियो के आगे के शीशे पर प्रशासन का आदेश पत्र चिपका दिया था। जिसमें दर्शाया गया है कि उक्त गाड़ी विवाह के छेका में जायेगा। हालांकि, उक्त आदेश पत्र में 13 मई का तिथि अंकित किया गया है, लेकिन, तस्करों ने उक्त आदेश पत्र को हटाए बिना ही कारोबार कर रहे थे।


उक्त आदेश दरभंगा के जाले प्रशासन का है। शराब बरामदगी मामले में जाले के दो शराब तस्कर के गिरफ्तार होने की सूचना मिल रही है। जिससे उक्त आरोप पर बल मिल रहा है।


बता दे कि बसैठ के D.K.B.M पथ पर आज सुबह करीब पांच बजे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शराब के साथ एक स्कोर्पियो, एक कार व एक पिकअप को जब्त किया है। सूत्रों ने बताया कि उसके साथ पांच लोग हिरासत में लिए गए है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments