Ticker

6/recent/ticker-posts

संत के हत्यारोपी दीपक चौधरी बासोपट्टी से गिरफ्तार

 


बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधुबनी के खिरहर स्थित धरोहर स्थान महोदव मंदिर परिसर में दो संत की हत्या के आरोपी दीपक कुमार चौधरी को पुलिस ने बासोपट्टी से गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी मधुबनी एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने बुद्धवार को बेनीपट्टी थाना परिसर में दी। एसपी ने बताया कि दीपक कुमार चौधरी ने हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली है।


एसपी ने बताया कि अक्सर उनलोगों के बीच कुछ न कुछ लेकर झगड़ा हो रहा था। एसपी ने बताया कि इसी खुन्नस को लेकर बीती रात दीपक कुमार चौधरी ने बासोपट्टी के दोनों व्यक्ति की हत्या गला काट कर की। जिसके बाद खून से सने कुदाल घर में छोड़ कर फरार हो गया। वहीं एसपी ने बताया कि दीपक कुमार चौधरी को देर रात मंदिर का पूजारी खून से सने कुदाल को साफ करते हुए देखा था।


जिसके बाद युवक ने पूजारी को मारने के लिए दौड़ा। एसपी ने बताया कि हत्यारोपी युवक के कपड़े पर अभी भी खून लगा हुआ है। जिसे पुलिस जब्त कर जांच के लिए भेजेगी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी होते ही सर्किंल इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन कर दिया गया था। बता दे कि रामनवमी के दिन मंदिर में दो संत की हत्या से लोग सहमे हुए है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments