महमदपुर गोलीकांड व हत्याकांड मामले में शुक्रवार को आरोपियों के घरों में हुई आगजनी की घटना पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष शीतलाम्बर झा ने कहा है कि बेनीपट्टी, महमदपुर नरसंहार के अपराधियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी शुरु से मुखर रही है और आगे भी मिथिला औऱ मधुबनी जिला की सभ्यता एवम संस्कृति को कलंकित करने वाले अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने में महत्त्वपूर्ण योगदान देती रहेगी, चाहे अपराधी किसी भी समाज से हो।



लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से जातीय नेताओं के द्वारा प्रतिशोध में गैवीपुर गांव मे घुसकर आगजनी एवं बमबाजी कर एक बार फिर कलंकित किया गया उसका भी कांग्रेस पार्टी जोरदार विरोध और घोर निंदा करती है।


कांग्रेस पार्टी सरकार एवं जिला प्रशासन से मांग करती है कि जिला के शांति को भंग करने वाले कोई भी ताकत हो उसे त्वरित ठोस एवं कठोर कार्रवाई करें। साथ ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष शीतलाम्बर झा ने ने कांग्रेस पार्टी जिलावासियों से अपील किया है कि अपनी सभ्यता और संस्कृति के रक्षा के लिए आगे आकर ऐसे लोगों का विरोध करें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post