बेनीपट्टी। हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: यह साल आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव कराएगा. घर का वातावरण आनंददायी रहेगा. आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे. व्यापार में लाभ होगा. गुस्से पर कंट्रोल करें तो यह साल आपके लिए बेहतर रहेगा.

तुला (Libra) : आज के दिन आपको प्रगति के सुंदर अवसर मिलेंगे. क्या न करें- भागीदारी के कार्यों में आज आगे मत बढ़ें, अन्यथा आप किसी की कुटिल नीयत का शिकार बन सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio) : आज कुछ नया कर गुजरने की सोचेंगे. क्या न करें- आज नवीन कार्यों का चुनाव करने जा रहे हैं, तो सोच-समझकर निर्णय लें, अन्यथा आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

धनु (Sagittarius) : आज के दिन कामकाज में आपकी एकाग्रता बढ़ेगी. परिवार की तरफ से आपको काफी मदद मिल सकती है. क्या न करें- आर्थिक क्षेत्र में आज कोई बड़ा निर्णय न लें. नुकसान होने की संभावना है.

मकर (Capricorn) : आज के दिन नौकरीवर्ग अपनी बौद्धिक क्षमता और कल्पना शक्ति के कारण वरिष्ठ लोगों को प्रभावित कर सकेंगे. क्या न करें- आज कोई अहम निर्णय लेना टालें नहीं. इसके लिए आज का दिन बेहतर है.

कुंभ (Aquarius) : आज के दिन आप अपने सहयोगी की मदद से पेशे में प्रगति के रास्ते खोल सकते हैं. क्या न करें- आज का दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने की शुरुआत करने के लिए ठीक नहीं है. इस बात का ख्याल रखें.

मीन (Pisces) : आज के दिन आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. किसी अजनबी से गहरे संबंध बनने की उम्मीद है. क्या न करें- आज किसी भी क्षेत्र में खतरा मोल लेने से बचें. इससे आपका नुकसान ही होगा.

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post