बेनीपट्टी। हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल। 

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: यह साल आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव कराएगा. घर का वातावरण आनंददायी रहेगा. आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे. व्यापार में लाभ होगा. गुस्से पर कंट्रोल करें तो यह साल आपके लिए बेहतर रहेगा.

मेष (Aries) : आज के दिन आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव होगा. घर का वातावरण आनंददायी रहेगा. क्या न करें- वाहन चलाते समय लापरवाही न दिखाएं.

वृष (Taurus) : आज के दिन जीवनसाथी के साथ समय बीत सकता है और प्रेम का सुखद अनुभव पा सकेंगे. क्या न करें- आज आप नासमझी भरे फैसले से खुद को दूर रखें.

मिथुन (Gemini) : आज सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. मित्रों, स्नेहीजनों के साथ आनंद का अवसर प्राप्त होगा. क्या न करें- आज बिना सोच-समझे कोई खतरा मोल न लें.

कर्क (Cancer) : आज का दिन आपके लिए काफी अनुकूल है. धन एवं लाभ की प्राप्ति के लिए किए जाने वाले आपके प्रयास सफल होंगे. क्या न करें- संबंध तोडने या जोडने के मामले में जल्दबाजी न दिखाएं.

सिंह (Leo) : आज के दिन कार्यों में प्रगति होगी. शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. व्यापार में उन्नति होगी. क्या न करें- अपने भाइयों और मित्रों से संबंधों को बिगडने न दें. जरूरत पडने पर यही लोग साथ देंगे.

कन्या (Virgo) : आज के दिन आपको आगे बढ़ते रहने की ऊर्जा मिलेगी. घर में मांगलिक समारोह का आयोजन होने की संभावना है. क्या न करें- नौकरी-पेशा वाले लोग किसी नए कार्य में हाथ न डालें.

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post