Ticker

6/recent/ticker-posts

सांढ की लड़ाई में फंस गए युवक की मौत

 


हरलाखी(मधुबनी)। खिरहर के सोनई गांव में दो सांढ की लड़ाई में एक युवक की मौत हो गई। मौत से पूरा गांव सदमे में है। सांढ़ की लड़ाई में दो अन्य लोग जख्मी हो गए है। जिनका इलाज किया जा रहा है। सांढ़ की लड़ाई में सोनई के सियाराम मंडल की मौत हो गई है। जबकि, गांव के ही अनुग्रह मंडल व बौकू मंडल बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर दो सांढ़ आपस मे लड़ाई कर रहे थे। इसी दौरान तीन लोग गुजर रहे, इस लड़ाई के चपेट में आ गया।

जिसमें मृतक को गंभीर चोटें आई। जब तक अस्पताल लेकर जाते, तब तक सियाराम की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही खिरहर थाना पुलिस स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। खिरहर के एसएचओ अंजेश कुमार ने बताया कि मौत दुखद है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई कर रही है।

उधर, जिप सदस्य सरिता देवी, मुखिया राकेश ठाकुर आदि जनप्रतिनिधियों ने घटनास्थल व पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिलकर प्रशासन से यथाशीघ्र मुआवजा देने की मांग की। वहीं दूसरी ओर, हरलाखी थाना के गोपालपुर चौक के समीप बाइक से गिरने पर एक महिला की मौत हो गई। जिसकी पहचान पिपरौन गांव के देवनारायण महतो की पत्नी बिलासी देवी के रुप में की गई। परिजनों ने बताया कि मृतका अपने पति के साथ बाइक पर बेटी से मिलकर वापस आ रही थी। परिजनों ने आपसी सहमति से शव का अंतिम संस्कार कर दिया।




Post a Comment

0 Comments