Ticker

6/recent/ticker-posts

सरस्वती पूजा के लिए मधुबनी से गांव आ रहे थे चारों दोस्त, 1 बुलेट पर 4 सवारी बनीं मौत की वजह


अरेर थाना क्षेत्र के बुनियादी स्कूल के समीप देर रात अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बुलेट सवार जिन चार युवकों की मौत हो गयी, वह सभी मधुबनी लॉज में रहकर पढ़ाई करते थे। गांव में हो रहे सरस्वती पूजा को लेकर सभी दोस्तों ने मधुबनी से गांव जाने का प्लान बनाया। सभी की उम्र 18 से 20 साल उम्र थी। एक के पास बुलेट बाइक थी, इसलिए चारों उसी पर चल दिए।  चारों दोस्त गांव के लिए विदा तो हुए लेकिन गांव पहुँचने से पहले ने सभी को मौत के आगोश में ले लिया।


NH 527B के रास्ते SH 52 पर आने के कुछ देर बाद ही अरेर बुनियादी विद्यालय के पास एक ट्रक ने पहले धक्का मारा और फिर गिरने पर चारों को कुचलता हुआ भाग गया। जिसकी वजह से चारों की वहीं मौत हो गई। 20 मिनट भी जिंदगी होती तो एक-एक कर चारों घर पहुंच गए होते, लेकिन मौत पहले आ गई। बाइक टकराने और सिर फटने के विस्फोट को सुनकर लोग पहुंचे, लेकिन किसी को छूने की हिम्मत नहीं जुटा सके। बाइक उठाई, मगर उसपर अटके पैर हटाने की हिम्मत नहीं हुई।

मृतकों की पहचान की अरेर थाना क्षेत्र के बिचखाना गांव के सुनील चौधरी के पुत्र मनीष कुमार चौधरी (18 वर्ष), एकतारा गांव के प्रकाश कुमार चौधरी के पुत्र प्रणव कुमार चौधरी (19 वर्ष), बिस्फी थाना क्षेत्र के केरबार गांव के नीतीश कुमार (19 वर्ष) और रघेपुरा गांव के राकेश कुमार साह के पुत्र विमलेश साह (20 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।




Post a Comment

0 Comments