Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी में NDA की बढ़ रही मुश्किलें, JDU नेता विनोद शंकर झा लड्डू निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव


बेनीपट्टी विधानसभा का चुनाव तीसरे चरण में होना है, 7 नवम्बर को बेनीपट्टी सीट पर मतदान है. जिसको लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. लेकिन जैसे-जैसे नामांकन की तारीख नजदीक आई है और तारीख बीत रही है, वैसे-वैसे अपने दलों से बेरुखी के शिकार हुए नेता अपना पत्ता खोलते हुए नजर आ रहे हैं.

एनडीए खेमे में बीजेपी के हिस्से में गई बेनीपट्टी सीट से पूर्व विधायक व मंत्री विनोद नारायण झा का उम्मीदवार होना तय है. वहीं जदयू से टिकट की आश लगाये नेताओं को इससे निराशा हाथ लगी तो वह अब निर्दलीय मैदान में उतरने का एलान कर रहे हैं. इसी कड़ी में मधुबनी जिला जदयू के उपाध्यक्ष नीरज झा पहले ही निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. जिसके बाद अब जदयू के जिला सचिव विनोद शंकर झा लड्डू भी बेनीपट्टी से निर्दलीय चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. विनोद शंकर झा लड्डू 17 अक्टूबर को नॉमिनेशन कर सकते हैं.

पेशे से मरीन चीफ इंजिनियर विनोद शंकर झा लड्डू पिछले कई सालों से बेनीपट्टी में सक्रीय हैं. युगांतर ट्रस्ट के सदस्य होने के नाते बेनीपट्टी क्षेत्र के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर, बाढ़ आपदा, कोरोना संकट में सामाजिक गतिविधियों में उनकी सहभागिता रही है. बेनीपट्टी के शिवनगर में स्व. पंडित ताराकांत झा की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट भी आयोजन करते आये हैं. विनोद शंकर झा लड्डू स्व. पंडित ताराकांत झा के परिवार से करीबी रखते हैं.

Post a comment

0 Comments