बरहा में तीसरी बार प्रतिभा खोज परीक्षा का हुआ सफल आयोजन - BNN News

Breaking

7 Apr 2019

बरहा में तीसरी बार प्रतिभा खोज परीक्षा का हुआ सफल आयोजन



बेनीपट्टी प्रखंड के बरहा गांव में बरहा जागृति मंच के तत्वाधान में विगत वर्षों के भांति इस वर्ष भी प्रतिभा खोज परीक्षा का आयोजन किया गया. राज्य कृत मध्य विद्यालय बरहा प्रांगन में रविवार को आयोजित  प्रतिभा खोज परीक्षा कार्यक्रम में कुल 168 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. जिसमें प्रथम चरण में कक्षा 5 से कक्षा 10 तक के छात्र-छात्राओं के लिए परीक्षा का आयोजन हुआ. जिसमें कार्यक्रम के दुसरे सत्र में पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया. जिसमें प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया. 



पुरस्कार वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ विनोद कुमार झा ने किया. वहीं मुख्य अतिथि के रूप में साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता बरहा निवासी श्याम दरिहरे मौजूद रहे. इस दौरान वक्ताओं ने प्रतियोगिता में सफल छात्र छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए छात्रों को शिक्षा व समाज के प्रति जागरूक करने को लेकर मार्गदर्शन किया. 



कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सतीश चन्द्र झा, अशोक कुमार झा, अशोक साफी सहित मंच के सदस्य कल्याण झा, दीपक झा, सचिन चौधरी, गौतम चौधरी, रौशन पासवान, विनीत कुमार, दीपक झा, भास्कर झा, विनीत पासवान, गणेश चौपाल, दुखो पासवान सहित कई ग्रामीणों ने अपना सहयोग बनाया वहीँ कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन राजीव ठाकुर व सुकेश झा ने किया. कार्यक्रम के समापन सत्र में मंच के अध्यक्ष दीपेन्द्र झा ने अतिथियों सहित सभी सहभागियों को धन्यवाद ज्ञापित किया. 

No comments:

Post a Comment

फेसबुक पर रेगुलर न्यूज़ अपडेट्स पाने के लिए पेज Like करें व अधिक से अधिक शेयर करें