Ticker

6/recent/ticker-posts

केभीएस कॉलेज में MSU के अलावे किसी को नही मिले सभी पदों पर उम्मीदवार


बेनीपट्टी : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में 4 दशक बाद होने जा रहे छात्र संघ चुनाव में तमाम राजनीतिक दलों के समर्थित छात्र संगठन के अलावे इस बार गैर-राजनीतिनक संगठन मिथिला स्टूडेंट यूनियन जोरदार दस्तक देने जा रही है. चुनावी सर्वे की माने तो छात्र संघ चुनाव को लेकर अभी तक के माहौल में तमाम राजनतिक दलों के समर्थित संगठनों के लिए मिथिला स्टूडेंट यूनियन बढ़त की और नजर आ रही है. हालांकि चुनावी माहौल में बांकी छात्र संगठनों के अपेक्षा मिथिला स्टूडेंट यूनियन की लोकप्रियता अधिक दिख रही है जिसका कारण यह भी है कि तमाम संगठन चुनाव से पूर्व सिर्फ जिला मुख्यालयों में ही सिमट के रह गए है, वहीं एमएसयू कम समय में तेजी से गांव-गांव पांव पसार चुकी है. 
लनामिवि अंगीभूत सभी कॉलेजों में अभाविपा, एनएसयूआई, छात्र राजद, एआईएसएफ व एमएसयू अपना उम्मीदवार उतार रही है. बेनीपट्टी प्रक्षेत्र के एकमात्र डिग्री कॉलेज कालिदास विद्यापति कॉलेज उच्चैठ में मंगलवार तक मिली रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ मिथिला स्टूडेंट यूनियन सभी सीटों पर अपनी उम्मीदवारी पेश की है. वहीं एआईएसएफ की तरफ से सिर्फ 6 सीटों पर उम्मीदवार उतारा गया है. जबकि समय-समय पर कांग्रेस व भाजपा की गढ़ कही जाने वाली बेनीपट्टी क्षेत्र के एकमात्र डिग्री कॉलेज में बीजेपी समर्थित अभाविप व कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई छात्र संगठन को एक भी उम्मीदवार नही मिल सका है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments