बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : नगर के सुरसरी चंद्रमुखी महिला महाविद्यालय परिसर में सोमवार को प्रखंड के आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं की बैठक संघ के जिला महासचिव शबनम झा के अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से आगामी 10 दिसंबर से 12 दिसंबर तक आहूत पटना में आंगनबाड़ी कर्मचारी के राष्ट्रीय सम्मेलन में सहभागिता पर जोर दिया गया।वहीं सेविकाओं को संबोधित करते हुए संघ के शबनम झा ने कहा कि बेनीपट्टी आईसीडीएस में भ्रष्टाचार चरम पर है।सेविकाओं व सहायिकाओं से प्रताड़ित कर उगाही की जा रही है। बिना मतलब के ही केंद्र संख्या-269 पर पोषाहार बंद कर दिया गया। जो पूरी तरह गलत है।

BNN News Benipatti की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें


श्रीमति झा ने बाल विकास परियोजना कार्यालय से जल्द ही उगाही बंद करने एवं पोषाहार से वंचित केंद्र पर पोषाहार भेजने की मांग करते हुए कहा कि जल्द ही उनकी मांग पुरी नहीं हुई तो आन्दोलन की शुरुआत की जायेगी।वहीं सभी सेविकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सम्मेलन के जरीये सरकार से सभी आंगनबाड़ी कर्मचारियों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिये जाने की मांग की जायेगी। बैठक को सरिता प्रभा, रामशीला देवी,सुशीला देवी, राधा देवी, बीणा झा सहित सैंकड़ो सेविकाओं ने संबोधित किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post