Ticker

6/recent/ticker-posts

बाइक सवार युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग


बेनीपट्टी (मधुबनी) : पुलिस के सुस्त रवैये के कारण अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि, इसकी बानगी आज बुधवार की सुबह बेनीपट्टी अनुमंडल के साहरघाट में देखने को मिली। 

BNN न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार साहरघाट थाना के बारा रोड में रामजानकी टाकीज के पास एक बाइक सवार को दूसरे बाइक सवार ने कनपटी में गोली मार दी। और अपराधी उसके बाद फरार हो गए। जिससे मौके पर युवक की मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह करीब नौ बजे की है। 

पुलिस ने युवक की जेब और डिक्की से बरामद कागजातों के आधार पर मृतक का नाम जवाहर कुमार, पिता मोती प्रसाद यादव, ग्राम पोस्ट पीएस मधेपुरा जिला मधुबनी पिन 852113 बताया है। वह जीविका समूह में कम्युनिटी को-अॉडिनेटर पद पर 12/01/2014 से मधुबनी जिले के बाबूबरही में कार्यरत था। बरामद जीविका आई कार्ड के अनुसार, आईडी नंबर बीआरएलपीएस 204329 है। इस कार्ड पर मृतक का पता ग्राम भगवानपुर, पोस्ट खजुरी, भाया मिठाई, थाना सौरबाजार, जिला सहरसा अंकित है। घटनास्थल पर कुछ लोगों का मानना था कि गोली लगने के बाद युवक अभी मरा नहीं है। इस संभावना में साहरघाट थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने कहा कि वे उसे इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल ले कर जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक बाइक सवार युवक की मृत्यु हो चुकी है या नहीं इसकी पुष्टि प्रशासन के तरफ से नहीं की गई है। साथ ही डीएसपी निर्मला कुमारी घटना का जायजा लेने साहरघाट पहुंच चुकी थी।


Post a Comment

0 Comments