Ticker

6/recent/ticker-posts

चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, दो की दर्दनाक मौत


साहरघाट थाना क्षेत्र के बसबरिया चौक पर आज सुबह 7 बजे एक पिक अप वेन को बचाने में एक ट्रक अनियंत्रित होकर चाय दूकान में जा घुसा। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में 4 लोग आ गये जो की उस दुकान पर चाय पीने आये थे। जिनमें दो की मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं ट्रक चालक समेत कुल तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। उग्र ग्रामीणों ने मुआवजे के मांग को लेकर सड़क जाम कर ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी। जिसे बेहोशावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
घटना की सुचना मिलते पर मौके पर पंहुची साहरघाट थाने की टीम ने ट्रक के चक्के में फंसे दोनों शव को जेसीबी मशीन से निकलवाया। घटना के दो घंटे के बाद एसडीएम राजेश परिमल, एसडीपीओ निर्मला कुमारी, डीसीएलआर विष्णुदेव मंडल, मधवापुर बीडीओ, सीओ, मधवापुर और खिरहर थाना की पुलिस के घटना स्थल पर पहुँचने के बाद लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया गया। 
फिलहाल प्रारम्भिक कार्रवाई के तहत पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है। मृतक की पहचान बसवरिया निवासी बिन्देश्वर ठाकुर और सुरेन्द्र महतो के रूप में की गयी है। घायलों में मृतक सुरेन्द्र महतो के पिता राम विलास महतो, साहरघाट के स्नेही साफी और ट्रक चालक शामिल है। प्रशासन ने सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये मुआवजा राशि के रूप में देने की घोषणा किया है। 

Post a Comment

0 Comments