हरलाखी। BNN रिपोर्टर : थाना क्षेत्र के नहरनियाँ गाँव में बीती रात एक घर में चोरी करने गए चोर के साथ गृहस्वामी व उसकी पत्नी ने हिम्मत दिखा कर भिड़ गए। चोर और घर के मालिक में  काफी देर तक संघर्ष चलता रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्व. कपिलेश्वर मल्लिक के पुत्र 62 वर्षीय विमलेन्दु मल्लिक ने अपने घर में घुसे चोर से निपटने के लिए अपने हिम्मत के बलबूते खुद ही भिड़ गए। आखिकार चोर से निपटने में वे नाकामयाब हो गए और आखिर में मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गयी।
जिस तरह विमलेन्दु मल्लिक ने चोर से निपटने में अपनी हिम्मत व  बहादुरी दिखायी उससे लोगों को इस बात का मलाल ही रह गया की एक अकेले बृद्ध ब्यक्ति की मदद कर पाने में वे लोग चूक गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को बीती रात नेपाल के धनुषा जिला स्थित जटही थाना के नगराईन निवासी महेंद्र मंडल के पुत्र चोर शंकर कुमार मंडल चोरी करने के मकसद से नहरनियाँ के बिचला टोल स्थित विमलेन्दु मल्लिक के घर में महज 11 बजे  ही  घुसकर चोरी करना शुरू कर दिया। जहाँ विमलेन्दु मल्लिक व उनकी धर्मपत्नी के बिरोध करने पर चोर ने मारपीट करना शुरू कर दिया। चोर के साथ घर के लोगों की काफी देर तक मारपीट होती रही। मारपीट के ही दौरान चोर के प्रहार से गृहस्वामी की जमीन पर गिरकर मौत हो गयी। हालाँकि खबर की पुष्टि में मृतक विमलेन्दु मल्लिक के हार्ट अटैक की भी बात बतायी गयी है। लोगों द्वारा भी मृतक के पूर्व से ह्रदय संबंधी समस्या के होने की बात कही गयी है।
बाद में घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चोर को जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जिससे उसकी हालत गंभीड़ हो गयी। लोगों की पिटाई से घायल चोर का इलाज पुलिस अभिरक्षा में मधुबनी के सदर अस्पताल में चल रहा है।
खबर की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है व कांड संख्या 33/16 के तहत मामला  दर्ज कर लिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post