बेनीपट्टी (मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मो.शब्बीर के नामांकन के अवसर पर बेनीपट्टी के युगेश्वर झा कांग्रेस कार्यालय में एक सभा का आयोजन किया गया।सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के महासचिव सह पूर्व केंद्रीय मंत्री डा.शकील अहमद ने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में हमारे ही परिवार के सदस्य के चुनाव में आ जाने से वोट का बिखराव हो गया,जिसका लाभ एनडीए के प्रत्याशी बसंत कुशवाहा को मिल गया ओर वे जीत गये।डा.अहमद ने कहा कि बसंत कुशवाहा के निधन सबको मर्माहत कर गया,वहीं डा.अहमद ने कहा कि हरलाखी के आम मतदाता अब वोट का बिखराव नहीं होने देंगे।

वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने हरलाखी के सभी मतदाताओं को एकजुट होकर प्रत्याशी मो.शब्बीर के पक्ष में मतदान करने की अपील कर कहा कि बिहार में नीतीश कुमार न्याय के साथ सबका विकाश कर रहे है.शब्बीर को मौका दे ताकि वो इस विकाश के दौर में हरलाखी को भी खडा कर सके।वहीं बेनीपट्टी विधायक भावना झा ने कहा कि बेनीपट्टी की जनता ने जिस प्रकार उन्हें विजयी बना दी,जबकि एनडीए के द्वारा हवा बनायी जा रही थी,उसी तरह हरलाखी के मतदाता भी इस उप चुनाव में शब्बीर को मौका देगी।सभा को पूर्व मंत्री राजकुमार महासेठ,बिस्फी विधायक डा.फैयाज अहमद,सतीश चंद्र झा,मो.अमानुल्ला खां,जदयू जिलाध्यक्ष अब्दूल कैयूम,अहमद हसन दुलारे,प्रफुल्ल कुमार ठाकुर,गुलाब साह सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।नामांकन सभा की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष शीतलांबर झा ने किया,वहीं मंच संचालन राजेश यादव राज ने किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post