बेनीपट्टी(मधुबनी)।कन्हैया मिश्रा:बोल बम गणेश पूजा समिति की ओर से बेनीपट्टी के इंदिरा चौक  पर आयोजित गणेश पूजा से पूरा बेनीपट्टी बेनीपट्टी का माहौल भक्तिमय हो गया है।पूजा के आज छठ्वें दिन महादेव की विशेष पूजा का आयोजन किया गया है।

जिसे देखने के लिए दूर-दूर श्रद्धालु पहुंच रहे है।वहीं पूजा स्थल पर पंडितो के द्वारा लगातार विधि विधान से पूजा कराया जा रहा है।पूजा समिति के दीपक कुमार महथा व भोला महथा ने बताया कि मंगलवार को गणेश पूजा के साथ पार्थिवाशिवपूजन का भी कार्यक्रम है।जिसकों लेकर करीब एक हजार से अधिक महादेव बनाया गया है।वहीं मंगलवार की देर रात प्रसिद्ध गायिका कुमकुम मिश्रा की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है।जानकारी दें कि पूजा समिति की ओर से लगातार नौ वर्ष से उक्त स्थल पर गणेश सहित अन्य देवताओं की मूर्ति बनाकर पूरे विधान से पूजा किया जाता रहा है।

मौके पर समिति के भगवान नायक,मदन नायक,शंभू साह,नीलांबर साह,भरत कुमार,कन्हैया झा,मुन्ना पाठक सहित कई लोग मौजूद होकर श्रद्धालुओं को गणेश भगवान की दर्शन कराने में लगे हुए है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post