बेनीपट्टी(मधुबनी)। सरकार के योजनाओं में पारदर्शिता विश्वसनीयता की धुरी है। बेनीपट्टी जिला परिषद क्षेत्र संख्या-09 की पार्षद अलका झा योजनाओं के प्रति विशेष निगरानी के साथ-साथ पारदर्शिता बरत रही है। इसी कड़ी में जिला पार्षद अलका झा ने वित्तीय वर्ष-2024-25 में होने वाले सरकारी योजनाओं की सूची डीडीसी सह मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी को सौंप दिया है। जिसमें क्षेत्र संख्या-09 हर जगह को तरजीह दी है। 

1

मिली जानकारी के अनुसार अलका झा ने करीब 40 लाख के योजनाओं की प्रस्ताव सूची सौंपी है। जिसमें टाइड मद(जल संचयन) से परजुआर पंचायत के वार्ड नं-02 स्थित अशेश्वर साहब तालाब में छठ घाट का निर्माण कार्य, परौल पंचायत के झोंझी गांव के विषहरा पोखर में छठ घाट का निर्माण, टाइड के ही स्वच्छता मद से परजुआर में जिप के जमीन पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण, ढंगा के काली मंदिर परिसर में सामुदायिक शौचालय का निर्माण, मुरैठ के लोहा जिला परिषद हाट पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराने की अनुसंशा की है।

2

वहीं, जिप सदस्य ने अनटाइड से नागदह बलाईन में कमला मंदिर परिसर में यात्री शेड का निर्माण, परौल पंचायत के एकतारा गांव के ब्रह्मस्थान परिसर में यात्री शेड, लोहा बिजलपुरा के जिला परिषद हाट पर पेयजल आपूर्ति के लिए चापाकल और अरेर उत्तरी के विष्णुपुर जिला परिषद के हाट में चापाकल का अधिष्ठापन कराने की प्रस्ताव दी है।

जिला परिषद सदस्य अलका झा ने कहा कि, विकास के लिए वे हमेशा तत्पर है। कार्ययोजना की सूची अनुसंशा कर डीडीसी को दिए है। जल्द ही उस पर अमल भी किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post